Vickey Kaushal

Vickey Kaushal: ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में नजर आए, जिसमें उन्होंने इस फिल्म के बारे में दिलचस्प बातें साझा की।

Vickey Kaushal: विक्की कौशल पर्दे पर सैम बहादुर के अलावा उधम सिंह का भी किरदार निभा चुके हैं। उन्होंने अपना अनुभव साझा करते हुए बताया कि किसी फिल्म में ऐतिहासिक किरदार को निभाने से भी बड़ी बात उसके साथ आने वाली जिम्मेदारी होती है।

 

 

 

 

Vickey Kaushal

विक्की कौशल ने फिल्म ‘सैम बहादुर’ से अपने अभिनय के लिए खूब वाहवाही लूटी थी। विक्की के प्रशंसकों ने फिल्म देखने के बाद उन पर प्यार बरसाया था। विक्की कौशल हाल ही में, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में नजर आए, जिसमें उन्होंने इस फिल्म के बारे में दिलचस्प बातें साझा की।

सैम मानेकशॉ की बेटी की आंखों से छलक गए थे आंसू

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के चौथे एपिसोड में हंसी-मजाक के अलावा कुछ गंभीर बातें भी सुनने को मिली। विक्की कौशल ने अपनी फिल्म ‘सैम बहादुर’ का जिक्र करते हुए कहा कि जब फिल्म की शूटिंग चल रही थी तो सैम मानेकशॉ की बेटी माया भी सेट पर मौजूद थीं। माया को देखकर विक्की घबरा गए थे। उन्होंने बताया कि यह पहला मौका था, जब वे कैमरे के सामने नर्वस हुए थे। हालांकि, जब उस शॉट को देखकर माया की आंखों से आंसू छलकना शुरू हुए तो विक्की खुश हो गए थे। मालूम हो कि इस फिल्म में विक्की कौशल ने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाया था।

 ऐतिहासिक किरदारों को हल्के में नहीं लिया जा सकता

विक्की कौशल पर्दे पर सैम बहादुर के अलावा उधम सिंह का भी किरदार निभा चुके हैं। उन्होंने अपना अनुभव साझा करते हुए बताया कि किसी फिल्म में ऐतिहासिक किरदार को निभाने से भी बड़ी बात उसके साथ आने वाली जिम्मेदारी होती है। उन्होंने कहा कि सैम बहादुर जी का किरदार हो या फिर उधम सिंह जी का। इसे हल्के में नहीं लिया सकता है।

 दोनों भाईयों ने सुनाए बचपन के किस्से

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के इस एपिसोड में विक्की कौशल के साथ उनके भाई सनी कौशल भी नजर आए। कपिल शर्मा ने उनकी जमकर खिंचाई की, जिस पर लोग हंसते हुए दिखाई दिए। दोनों भाईयों ने अपने बचपन से जुड़े कई अनसुने किस्से सुनाए। बता दें कि विक्की कौशल जल्द ही ‘छावा’, ‘बैड न्यूज’ और ‘लव एंड वॉर’ फिल्म में अभिनय करते हुए दिखाई देंगे। दर्शकों को इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *