The Raja Saab

The Raja Saab: फिल्म का पहला लुक हुआ जारी,फिल्म के पोस्टर में प्रभास लुंगी लहराते हुए आ रहे हैं नजर।

The Raja Saab:सलार के बाद प्रभास अब निर्देशक मारुति के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनकी अगली फिल्म का नाम ‘राजा साब’ है। फिल्म का पहला लुक जारी कर दिया गया है।

 

 

 

 

साउथ सुपरस्टार प्रभास इन दिनों फिल्म ‘ सलार पार्ट 1 सीजफायर ‘ में नजर आ रहे हैं। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। सलार के बाद प्रभास अब निर्देशक मारुति के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनकी अगली फिल्म का नाम ‘द राजा साब’ है। फिल्म का पहला लुक जारी कर दिया गया है। फिल्म के पोस्टर में प्रभास लुंगी लहराते हुआ नजर आ रहे हैं।

 

The Raja Saab

साउथ के सुपरस्टार एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल के लिए तैयार हैं। सालार की आपार सफलता के बाद अब प्रभास अब अपनी मचअवेटेड फिल्म राजा साहब को लेकर आने वाले हैं। मारुति के निर्देशन में बनी इस फिल्म की चर्चा तो पहले से ही थी, लेकिन फिल्म के टाइटल की घोषणा नहीं हुई।

 

 लुंगी पहन बड़े पर्दे पर धमाल मचाएंगे प्रभास

वहीं फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया है, जहां प्रभास का शानदार लुक देखने को मिल रहा है। वहीं सुपरस्टार ने खुद इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फैंस के साथ इसे साझा करते हुए प्रभास ने कैप्शन में लिखा कि इस फेस्टिव सीजन में पेश है राजा साब का फर्स्ट लुक आप सभी को खुशी और खुशी की शुभकामनाएं।

 

 लोगों को पसंद आया प्रभास का लुक

पोस्टर में लुंगी पहने प्रभास का स्वैग देखवने लायाक है। वहीं फिल्म के पोस्टर को देखकर यही लग है कि ये एक तेलुगू कमर्शियल फिल्म होने वाली है। बता दें कि ये एक रोमांटिक-हॉरर फिल्म होगी, जहां रोमांस के साथ साथ दर्शकों को डराया भी जाएगा। हांलाकि, अभी तक मेकर्स ने फिल्म की हीरोइन का खुलासा नहीं किया है। वहीं इस धमाकेदार पोस्टर को देखने को बाद फैंस प्रभास के इस रोमांटिक-हॉरर फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *