The Kerela Story

The Kerala Story OTT Release Date: The Kerala Story फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है, जानते हैं यह फिल्म कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है?

The Kerala Story OTT Release Date : दोस्तों अगर बॉलीवुड की कोई सबसे कंट्रोवर्शियल मूवी अगर कोई रही है तो वह है The Kerala Story, इस फिल्म के बारे में आपने तो सुना ही होगा और हो सकता है आप में से कुछ लोगों ने इस फिल्म को थिएटर में जाकर भी देखा होगा।
यह फिल्म जितनी कंट्रोवर्शियल रही उतना ही इस फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन करके भी दिखाया था। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है और इस फिल्म ने कई सारे रिकॉर्ड तोड़ कर रख दिए थे।

इस फिल्म को भारत की अलग-अलग जगह से काफी प्यार मिला इसी वजह से यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म की सक्सेस के बाद अब सुनने में यह आ रहा है कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द ही देखने को मिलने वाली है।अगर इस फिल्म को आपने पहले नहीं देखा है तो आपके लिए बेहतरीन मौका होने वाला है अब आप इस फिल्म को घर बैठे ही अपने फोन या लैपटॉप पर आसानी से देख पाएंगे।तो चलिए जानते हैं आखिर यह फिल्म कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है।

The Kerala Story OTT Release Date

द केरेला स्टोरी 5 में 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज की गई थी, इस फिल्म में मुख्य किरदार की भूमिका में अदा शर्मा, योगिता बिहानी सोनिया बलानी और सिद्धि इदनानी जैसे बड़े कलाकार देखने को मिले थे।यह फिल्म सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनाई गई है। हालांकि रिलीज के बाद मूवी काफी विवादों में भी रही है कुछ लोगों ने इसे अच्छा रिव्यु दिया था तो कुछ लोगों ने इस फिल्म को बॉयकाट करने का भी सुझाव दिया था।लेकिन इन विवादों के बावजूद भी यह फिल्म लोगों द्वारा काफी पसंद की गई थी और यही एक कारण है कि ये फिल्म हमें जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगी।

The Kerala Story:

इस फिल्म की कहानी लव जिहाद और जबरदस्ती धर्म परिवर्तन के ऊपर बनाई गई है, ‘The Kerala Story’ में केरल की एक घरेलू महिला की कहानी दिखाई गई है, जो जाति तो पढ़ाई करने है लेकिन लव जिहाद और धर्म परिवर्तन जैसे कामों के द्वारा उस महिला का ब्रेन वाश किया जाता है।यही नहीं उसे जबरदस्ती ISII आतंकवादी संगठन में शामिल होने के लिए मजबूर किया जाता है। इस फिल्म में दिखाई गई सचाई के कारण इस फिल्म को केरेला में भारी राजनीतिक विवादों का भी सामना करना पड़ा था।यहां तक की पश्चिम बंगाल के अंदर इस फिल्म को बैन तक करवा दिया गया था। ओर विवाद के कारण इस फिल्म को सिनेमा घरों से हटवा दिया गया था।हालंकि इन सब के बावजूद भी फिल्म बाकी राज्यों में सुपरहिट साबित हुई थी और लगभग 244 करोड़ रुपए ऑफिस ऑफिस कलेक्शन करने में कामयाब रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *