Kapil Sharma Show

The Kapil Sharma Show: इस बार टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी स्पेस पर शो लेकर आ रहे हैं कपिल शर्मा, शो 30 मार्च से नेटफ्लिक्स पर होने वाला है स्ट्रीमिंग।

The Kapil Sharma Show: इस बार कपिल शर्मा टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी स्पेस पर शो लेकर आ रहे हैं। अपने पॉपुलर टेलीविजन शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए मशहूर कॉमीडियन कपिल शर्मा ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ नाम के एक नए शो के साथ वापसी कर रहे हैं। लेकिन इस बार वो टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी स्पेस में कदम रखने के लिए तैयार हैं। इस ओटीटी पर आ रहे नए शो की खासियत ये है कि इसमें कपिल के शो पर सुनील ग्रोवर की वापसी हो रही है। सुनील 2017 में फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद अब कपिल के साथ वापसी कर रहे हैं. खबर है कि ये शो 30 मार्च से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग होने वाला है।

 

 

 

The Kapil Sharma Show Announcement

अनाउंसमेंट वीडियो में कपिल शर्मा और उनकी टीम शो के टाइटल को किस तरह लॉन्च करना है इस पर डिस्कस करती नजर आ रही है। उनका डिस्कशन तो रखा ही रह जाता है इतने में पीछे से दो वर्कर बोर्ड लेकर निकलते हैं और शो का नाम रिवील हो जाता है। इस पहले वीडियो में सुनील ग्रोवर को पुरानी टीम के साथ देखकर पब्लिक काफी खुश नजर आई। शो में कपिल और सुनील के साथ अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव पॉल भी नजर आएंगे।

कपिल ने शो और नेटफ्लिक्स में कदम रखने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए कहा कि यह उनके लिए सबसे अच्छी चीजों में से एक है। उन्होंने ना केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में फैन्स का मनोरंजन करने का वादा करते हुए अपने फैन्स को यकीन दिलाया कि उनका घर बदल गया है लेकिन उनका परिवार नहीं बदला है।

वे आगे बताते हैं, ‘कपिल ने नेटफ्लिक्स के साथ एक कॉमेडी चैट शो साइन किया है जोकि तकरीबन 3 महीने तक चलेगा। नेटफ्लिक्स के कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक, कपिल उनके अलावा किसी और टीवी शो का हिस्सा नहीं बन सकते। नेटफ्लिक्स के साथ कपिल की इस लंबी पारी को ध्यान में रखकर, चैनल अब अगले साल के मार्च महीने में शो की वापसी करने के बारे में सोच रहा है।” बता दें, ‘द कपिल शर्मा शो’ का आखिरी एपिसोड 23 जुलाई 2023 को टेलीकास्ट किया गया था।’

 नए शो में कपिल के साथ विभिन्न क्षेत्रों के बड़े नाम शामिल होंगे

कपिल शर्मा और नेटफ्लिक्स के एसोसिएशन की बात करें तो कपिल इस प्लेटफार्म के लिए एक कॉमेडी चैट शो पर काम कर रहे हैं जिसमें विभिन्न क्षेत्रों के बड़े नाम शामिल होंगे। शुरूआती प्लानिंग के मुताबिक, मेकर्स इसके 15 एपिसोड टेलीकास्ट करेंगे। पिछले साल, कपिल शर्मा ने नेटफ्लिक्स कॉमेडी स्पेशल, ‘आई एम नॉट डन येट’ के साथ डिजिटल स्पेस में कदम रखा था। शो में उन्होंने अपनी जिंदगी के कई मजेदार किस्सों के बारे में विस्तार से बात की और इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *