Trisha south actress

South Actress Trisha Make Her Bollywood Comeback: सलमान की अपकमिंग मूवी में दिखेंगी साउथ अभिनेत्री तृषा,13 साल बाद बॉलीवुड में एंट्री करेगी।

South Actress Trisha Make Her Bollywood Comeback: तृषा दक्षिण सिनेमा की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। लगातार दो दशक से वे अपनी फिल्मों से धमाल मचा रही हैं। इस दौरान उन्होंने दक्षिण भारत के लगभग हर सुपरस्टार के साथ काम किया। तृषा की लिस्ट में कई शानदार फिल्में दर्ज हैं, जिसके लिए उन्हें खूब सराहना मिली। अब 13 साल बाद तृषा हिंदी सिनेमा में वापसी करने जा रही हैं।

Trisha South Actress

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तृषा निर्देशक विष्णु वर्धन की अगली फिल्म में लीड रोल निभाने जा रही हैं। इस फिल्म में वे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी। जल्द ही इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा होने की भी उम्मीद है। साउथ में एक अभिनेत्री के रूप तृषा का प्रदर्शन शानदार रहा है, उनकी हालिया रिलीज फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर बंपर कलेक्शन किया है।

खट्टा मिट्ठा से बॉलीवुड में डेब्यू किया 

तृषा ने 2010 में प्रियदर्शन की फिल्म ‘खट्टा-मीठा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म उन्होंने अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी, लेकिन राजनीतिक व्यंग्य पर आधारित यह फिल्म दर्शकों को कुछ खास-पसंद नहीं आई और तृषा का हिंदी सिनेमा से मोहभंग हो गया। हालांकि, अब एक बार फिर तृषा बॉलीवुड में अपनी मजबूत पकड़ बनाने की उम्मीद से हिंदी सिनेमा में वापसी कर रही हैं।

तृषा के पास हैं कई साउथ फिल्में 

फिलहाल तृषा की कई साउथ फिल्में लाइन में हैं। वे तमिल में अपनी फिल्म ‘विदामुयार्ची’ और मलयालम में ‘आइडेंटिटी’ की शूटिंग कर रही हैं। वे एक साथ इन दोनों फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके बाद वे मणिरत्नम की फिल्म ‘ठग लाइफ’ की शूटिंग शुरू करेंगी। इस फिल्म में वे दिग्गज अभिनेता कमल हासन के साथ मुख्य भूमिका में होंगी, जो 2024 में रिलीज होगी।
एक्ट्रेस तृषा एक सफल अभिनेत्री हैं। उन्होंने पिछले सालो में कई हिट फिल्में की हैं। उन्होंने तमिल फिल्मों में सभी दिग्गज एक्टर्स के साथ काम किया है।
खट्टा मिट्ठा से बॉलीवुड में डेब्यू किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *