Rakul Preet-Jackky Bhagnani: जल्द ही रकुल प्रीत करने वाली है शादी,रकुल और जैकी 22 फरवरी को बंधेंगे शादी के बंधन में।

Rakul Preet-Jackky Bhagnani: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की तारीख को लेकर एक बार फिर रूमर्स उड़ रहे हैं। खबरें हैं की ये जोड़ी जल्द ही शादी करने की प्लानिंग कर रहा है।
 Rakul Preet-Jackky Bhagnani Wedding Date:

साल 2024 में ही कईं बॉलीवुड सेलेब्स शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जहां जनवरी के पहले हफ्ते में आमिर खान की बिटिया रानी इरा खान बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग सात फेरे लेने वाली हैं तो वहीं अब एक और कपल के इस साल शादी करने की खबरें सुर्खियों में छाई हुई हैं। ये जोड़ी कोई और नहीं रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो रकुल और जैकी जल्द ही शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। वही रिपोर्ट्स की मानें तो कपल की वेडिंग डेट भी रिवील हो गई है।

रकुल और जैकी की शादी की डेट का हुआ खुलासा

दरअसल हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक यह रकुल और जैकी फरवरी में गोवा में शादी कर रही है रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र से जानकारी मिली है, “रकुल और जैकी 22 फरवरी को गोवा में शादी कर रहे हैं। वे वास्तव में इस बारे में बहुत चुप हैं, क्योंकि वे इस रिश्ते को बहुत इंटीमेट रखना चाहते हैं।”

शादी से पहले वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं रकुल और जैकी

रिपोर्ट के मुताबिक अंदरूनी सूत्र ने ये भी कहा हैं, “वे वास्तव में प्राइवेट लोग हैं और शादी को भी प्राइवेट रखना चाहते हैं।” फिलहाल वे शादी के जश्न में बिजी होने से पहले वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो सूत्र ने बताया, “जैकी फिलहाल अपनी बैचलर पार्टी के लिए बैंकॉक (थाईलैंड) में हैं। दरअसल, रकुल भी थाईलैंड में हैं और ब्रेक को एंजॉय कर रही हैं।”
बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अक्टूबर 2021 में अपने रिश्ते के बारे में इंस्टा पर ऑफिशियल कर दिया था। जैकी भागनानी ने रकुल प्रीत सिंह के जन्मदिन पर इंस्टाग्राम एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे हाथ पकड़े नजर आ रहे थे। कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘तुम्हारे साथ, दिन दिन जैसे नहीं लगते। तुम्हारे बिना सबसे स्वादिष्ट खाना खाने में कोई मजा नहीं है.’ कपल की लव स्टोरी की शुरुआत लॉकडाउन में हुई थी। कहा जाता है कि दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी। वहीं से इनकी मुलाकातों और बातों का सिलसिला शुरू हुआ था।

कपल कर सकता है डेस्टिनेशन वेडिंग

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कपल डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाला है। दोनों ने अपनी शादी के लिए खूबसूरत शहर गोवा को चुना है। इन दिनों ये कपल थाइलैंड अपना नया साल मना रहा है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें भी शेयर की है, जिसमें उन्हें मोनोबिकिनी में पोज देते हुए देखा गया था।
अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की खबरें काफी लंबे समय से सुनने में आ रही है। साल 2023 में ही ऐसी चर्चा थी कि दोनो कपल शादी करने वाले हैं। और, जैकी भगनानी के पिता वासु भगनानी इस शादी को गैंड बनाने की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन बताया जा रहा है कि 22 फरवरी 2024 को दोनो कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं, जिसमे कुछ खास मेहमानों को ही आमंत्रित किया जाएगा। जैकी भगनानी इस शादी को निजी रखना चाहते हैं। हालांकि इस बारे में जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की तरफ से कोई आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *