Pushpa 2

Pushpa 2 OTT Release:  किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘पुष्पा 2: द रूल’? जाने।

Pushpa 2 OTT Release: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा 2 द रूल साल 2024 में रिलीज होने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। बड़े पर्दे पर आने के बाद इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा। अब इसके थिएटर में आने से पहले ही यह रिवील हो गया है कि इसे किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा।

 

 

 

 

Pushpa 2 OTT Release

साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में ‘पुष्पा 2: द रूल’ भी शामिल है। अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके पहले पार्ट पुष्पा ने भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया था।

अब जब से इसके दूसरे पार्ट की अनाउंसमेंट हुई है, तब से दर्शकों के बीच इसे लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। फिल्म के टीजर और पोस्टर्स ने पहले ही तहलका मचाया हुआ है। इस बीच अब मेकर्स ने फैंस को एक और खुशी दे दी है।

 

 किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘पुष्पा 2: द रूल’?

फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ के थिएटर में आने का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब इससे पहले यह जानकारी सामने आ गई है कि फिल्म थिएटर्स के बाद किस ओटीटी पर दस्तक देगी। बता दें कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम होने वाली है।
नेटफ्लिक्स ने 15 जनवरी को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘पुष्पा 2: द रूल’ के रिलीज की अनाउंसमेंट की। पोस्ट में फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा गया, ‘पुष्पा छुपकर बाहर आने वाली है और वह शासन में आ रहा है। ‘पुष्पा 2: द रूल’ जल्द ही नेटफ्लिक्स पर तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में थिएटर्स के बाद रिलीज होगी’।

 

थिएटर्स में कब रिलीज होगी पुष्पा 2

सुकुमार के निर्देशन में बनी ‘पुष्पा: द रुल’ में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल लीड रोल में नजर आएंगे। ‘पुष्पा 2: द रूल’ का प्रोडक्शन माइथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया ने मिलकर किया है। यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके मेकर्स ने फैंस से यह वादा किया था, कि वो ‘पुष्पा 2’ को बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे। एक्शन से लेकर एक-एक डायलॉग पर बारीकी से ध्यान दिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *