Pankaj Tripathi

Pankaj Tripathi’s Sister Car Accident: पंकज त्रिपाठी पर टूट पड़ा है दुखों का पहाड़, एक हादसे में उनके बहनोई की मौत हो गई जबकि बहन सीरियस कंडीशन में है।

Pankaj Tripathi’s Sister Car Accident: कॉमेडी और एक्शन फिल्मों में अपने एक्टिंग का टैलेंट दिखाने वाले एक्टर पंकज त्रिपाठी ने विलन बनकर भी लोगों के दिलों पर राज किया है। अपनी दमदार अदाकारी के लिए फेमस पंकज त्रिपाठी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनके परिवार से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। एक हादसे में उनके बहनोई की मौत हो गई जबकि बहन सीरियस कंडीशन में है।

 

 

 

 

 

 

Pankaj Tripathi’s Sister Car Accident

बॉलीवुड और ओटीटी की दुनिया के जाने माने एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। सामने आई जानकारी के अनुसार, एक्टर की बहन सरिता तिवारी और जीजा सड़क हादसे का शिकार हो गए। इस एक्सीडेंट में पंकज त्रिपाठी के जीजा राजेश तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी की मौत हो गई। जबकि, बहन अस्पताल में भर्ती हैं।

 

 

 एक्सीडेंट में डैमेज हुई कार

राजेश तिवारी और सरिता तिवारी बिहार के गोपालगंज से वेस्ट बंगाल के लिए जा रहे थे। निरसा मार्केट चौक पर पहुंचने से पहले ही उनका एक्सीडेंट हो गया। राजेश और सरिता की गाड़ी दूसरी गाड़ी से भिड़ गई, जिससे एक्सीडेंट में कार डैमेज हो गई।

 आईसीयू में एडमिट हैं पंकज त्रिपाठी की बहन

पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को धनबाद मेडिकल कॉलेज में एडमिट किया गया। राजेश की हालत ज्यादा नाजुक होने की वजह से मल्टीपल एफर्ट्स के बाद भी वह बच न सके। वहीं सरिता तिवारी आईसीयू में एडमिट हैं।

रेलवे में नौकरी करते थे जीजा

बता दें कि राजेश तिवारी चितरंजन रेल में नौकरी करते थे। उनकी ड्यूटी रेलवे के जीएम ऑफिस में थी। लेकिन छुट्टी अपने घर गोपालगंज आए थे। जब वह वहां से वापस आ रहे थे तब ये दुर्घटना हुई।

दिल्ली-कोलकाता राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर हुई दुर्घटना

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना शाम करीब साढ़े चार बजे दिल्ली-कोलकाता राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर निरसा बाजार में हुई। जिस कार में दंपति यात्रा कर रहे थे, वह एक सड़क डिवाइडर से टकरा गई। वे बिहार के गोपालगंज जिले से पश्चिम बंगाल जा रहे थे।

खतरे से बाहर पंकज त्रिपाठी की बहन

अधिकारी ने कहा कि राकेश तिवारी को धनबाद के शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एसएनएमएमसीएच) में मृत घोषित कर दिया गया, जहां उन्हें दुर्घटना के बाद ले जाया गया था। एसएनएमएमसीएच के इमरजेंसी एचओडी डॉ. दिनेश कुमार गिंदौरिया ने कहा कि पंकज त्रिपाठी की बहन सबिता के पैर में फ्रैक्चर हुआ है। फिलहाल वह खतरे से बाहर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *