Nupur Shikhare

Nupur Shikhare: आमिर खान के दामाद नूपुर शिखरे का बॉलीवुड से क्या है कनेक्शन और करते है क्या नूपुर? जाने

Nupur Shikhare:आमिर खान की बेटी आइरा खान ने बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे संग सगाई कर ली है। आइये आपको बताते हैं कि नुपूर कौन हैं, क्या करते हैं, बॉलीवुड से उनका क्या कनेक्शन है और उनकी फैमिली में कौन-कौन हैं।

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे संग सगाई कर ली है। नुपूर ने फिल्मी अंदाज में आइरा को प्रपोज किया और इंगेजमेंट रिंग पहनाई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। दोनों साल 2020 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और डेटिंग के दो साल बाद इन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। इन सबके बीच लोग जानना चाह रहे हैं कि नुपूर शिखरे कौन हैं। क्या करते हैं। सुष्मिता सेन संग उनका क्या कनेक्शन है और वो आमिर खान के ‘गुरु’ क्यों हैं? हम आपको नुपूर से जुड़े तमाम सवालों के सारे जवाब दे रहे है

नुपूर शिखरे  

Nupur- Era Khan

 

क्या आप जानते हैं कि नुपूर शिखरे टैलेंट की खान हैं। वो न सिर्फ जानी-मानी हस्तियों को फिटनेस ट्रेनिंग देते हैं, बल्कि डांस करने में भी माहिर हैं। आप शायद ही ये बात जानते होंगे कि वो स्टेट लेवल टेनिस प्लेयर भी रह चुके हैं।
नुपूर शिखरे का जन्म (Nupur Shikhare Age) 17 अक्टूबर 1985 को पुणे में हुआ था। स्कूलिंग पूरी करने के बाद उन्होंने मुंबई में R.A. Poddar College of Commerce and Economics कॉलेज से ग्रेजुएशन किया। वो हिंदू फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं। उनकी मां प्रीतम शिखरे एक डांस टीचर हैं।
सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं नुपूर

Era Khan

35 साल के नुपूर शिखरे (Nupur Shikhare Biography) के प्रोफेशन की बात करें तो वो एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं और पिछले कुछ समय से आमिर खान की बेटी और अपनी गर्लफ्रेंड आइरा खान को ट्रेनिंग दे रहे हैं। दोनों साल 2020 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वो सोशल मीडिया पर एक-दूसरे संग खूब फोटोज और वीडियो शेयर करते हैं। दोनों ने दुनिया की नजरों से अपने रिश्ते को कभी नहीं छिपाया। यहां तक कि आइरा की पार्टियों में नुपूर अक्सर साथ ही रहते हैं।
जानकारी के मुताबिक, नुपूर शिखरे ने सुष्मिता सेन (Nupur Shikhare Sushmita Sen) को भी फिटनेस ट्रेनिंग दी है। सुष्मिता अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। वो खूब वर्कआउट करती हैं और इसके वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर करती हैं। बताया जाता है कि सुष्मिता ने दो साल तक नुपूर से ट्रेनिंग ली थी।

ससुर आमिर खान के हैं ‘गुरु’

सिर्फ सुष्मिता सेन ही नहीं, नुपूर ने अपनी गर्लफ्रेंड आइरा के पापा यानी बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Nupur Shikhare Aamir Khan) को भी ट्रेनिंग दी है। ऐसा लगता है कि आमिर ने भी नुपूर और आइरा के रिश्ते को अपनी रजामंदी दे दी है, क्योंकि वो कई बार इन दोनों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिखाई देते हैं।
डांस में भी माहिर हैं

आपको शायद ही ये पता होगा कि नुपूर सिर्फ फिटनेस ट्रेनर नहीं है, बल्कि वो डांस की कला में भी माहिर हैं। उन्होंने टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर’ के गाने ‘जय जय शिव शंकर’ पर कमाल के डांस स्टेप्स दिखाए थे।
नुपूर के अंदर टैलेंट की खान है। वो टेनिस खेलना भी बखूबी जानते हैं। वो स्टेट लेवल पर टेनिस खेल चुके हैं। उन्होंने कई कॉम्पिटीशन में भी हिस्सा लिया है। वो 2014 में Ironman 70.3 World Championship और Ultimate Beastmaster Season 2 कॉम्पिटीशन में भी पार्टिसिपेट कर चुके हैं।आप भी देखें ये वीडियो:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *