Murder Mubarak Release Date Out

Murder Mubarak Release Date Out: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर जल्द एक कॉमेडी मर्डर मिस्ट्री होने वाली है रिलीज़, रिलीज डेट का कर दिया गया है एलान।

Murder Mubarak Release Date Out:ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर जल्द एक कॉमेडी मर्डर मिस्ट्री आने वाली है। होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी मर्डर मुबारक की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है।होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी मुर्डर मुबारक की रिलीज डेट का एलान हो गया है। इस कॉमेडी मर्डर मिस्ट्री में कई स्टार्स एक साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा एटली की आगामी फिल्म वीडी 18 के ऑफिशियल टाइटल से पर्दा उठा दिया है। यहां पढ़ें मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरें।

 

 

 

 

Murder Mubarak Release Date Out

फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ के निर्माताओं ने सोमवार को बड़ी घोषणा की है। एक वीडियो रिलीज करते हुए उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। फिल्म 15 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म एक मल्टी स्टारर प्रोजेक्ट है। सारा अली खान, विजय वर्मा, करिश्मा कपूर, पंकज त्रिपाठी, डिंपल कपाड़िया, टिसका चोपड़ा, सुहेल नय्यर और संजय कपूर स्टारर जैसे नामी सितारे फिल्म में नजर आने वाले हैं। सामने आए वीडियो से जाहिर हो रहा है कि फिल्म सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर्ण होने वाली है।

मेकर्स ने दिखाई झलक

सस्पेंस, कॉमेडी और रोमांस के मिश्रण के साथ रहस्य शैली में एक नया मोड़ लाते हुए, ‘मर्डर मुबारक’ होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित और मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित है। यह फिल्म अनुजा चौहान की ‘क्लब यू टू डेथ’ का एक उल्लेखनीय बुक-टू-स्क्रीन रूपांतरण प्रस्तुत करती है। एक्टर पंकज त्रिपाठी पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं। वह दिल्ली में एक मर्डर की तहकीकात करते हैं और पाते हैं कि जैसा दिखता है, उससे वहां कहीं अधिक है। निर्माताओं ने फिल्म की रहस्यमयी दुनिया की झलक दिखाने वाला एक छोटा सा वीडियो जारी किया है।

 वीडियो में कराई गई किरदारों की पहचान

वीडियो में पंकज त्रिपाठी को यह कहते हुए सुन सकते हैं, ‘जो कत्ल करते हैं, वो दिखते कैसे हैं, जैसे साउथ दिल्ली की कोई शहजादी (सारा का किरदार) या चांदनी चौक का तबाहदिल आशिक (विजय का किरदार), सस्पेंस फिल्मों की पुरानी कोई ड्रीम गर्ल (करिश्मा कपूर का किरदार) या कोई रंगीली-सरफिरी सी आर्टिस्ट (डिंपल कपाड़िया का किरदार) वो जिसके रग-रग में शाही खून बहे (संजय कपूर का किरदार) या कोई गॉशिप की तितली (टिस्का चोपड़ा का किरदार) या पार्टियों का मच्छर (सुहैल नैय्यर का किरदार)।’

 मर्डर मुबारक में कौन कौन दिखेंगे?

इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी के अलावा सात और कलाकार दिखाई देने वाले हैं। इसमें सारा अली खान, करिश्मा कपूर, डिंपल कपाड़िया, संजय कपूर, विजय वर्मा, टिस्का चोपड़ा और सुहैल नय्यर नज़र आने वाले हैं। पंकज इन सभी पर मर्डर का शक जता रहे हैं। पर मर्डर किसने किया है और कौन बेगुनाह है ये बात तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *