Maharani 3

Maharani Season 3 Teaser out: महारानी सीजन 3′ का टीजर हुआ रिलीज, जाने कब और कहां रिलीज होगी ‘महारानी 3’?

Maharani Season 3 Teaser out: हुमै कुरैशी की मोस्ट अवेटिड वेब सीरीज महारानी 3 का दमदार टीजर आज मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। जिसमें एक्ट्रेस का काफी दमदार रोल देखने को मिला है।

 

 

 

 

 

 

Maharani Season 3 Teaser

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी फिल्मों के बाद अब ओटीटी की दुनिया में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस कई हिट सीरीज में नजर आ चुकी हैं। हुमा कुरैशी की वेब सीरीज महारानी काफी पॉपुलर हुई थी। इस सीरीज में एक्ट्रेस का एक दम अलग और काफी दमदार रोल देखने को मिला था। इस सीरीज का दूसरा सीजन भी आ चुका है। वहीं, अब इसका तीसरा सीजन दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने के लिए बिल्कुल तैयार है।

 

महारानी सीजन 3′ का टीजर हुआ रिलीज

फैंस हुमा की सीरीज ‘महारानी सीजन 3’ के लिए काफी एक्साइटिड हैं। इस बीच मेकर्स ने फैंस की उत्सुक्ता को और बढ़ाते हुए सीरीज का टीजर रिलीज कर दिया है। हुमा कुरैशी का ये टीजर बेहद ही दमदार है, जिसमें एक्ट्रेस काफी दमदार रोल में नजर आ रही हैं। फैंस टीजर को देखकर ही इसके रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.टीजर की बात करें तो, इसकी शुरुआत एक जेल से होती है, जिसमें रानी यानी हुमा कुरैशी बंद हैं। टीजर में हुमै कहती सुनाई दे रही हैं कि, जब हम चौथी फेल थे तो आप सबकी नाक में दम कर दिए थे। ग्रेजुएट हो जाएंगे तो क्या होगा आप सबका….इसके बाद रानी हाथों में हथकड़ी लगाए जेल की वेन से बाहर निकलती नजर आ रही हैं। हाथ में हथकड़ी के साथ ही रानी किताब पकड़े हुए सभी को नमस्कार करती दिखाई दे रही हैं।

 

कब और कहां रिलीज होगी ‘महारानी 3’

बता दें कि, इस वेब सीरीज के दोनों सीजन अब तक हिट साबित हुए हैं। वहीं, अब इसके तीसरे सीजन का टीजर देख भी इसके लिए उत्सुाह बढ़ रहा है। ये एक राजनीतिक ड्रामा सीरीज है। इसमें हुमा कुरैशी के अलावा अमित सियाल, विनीत कुमार, प्रमोद पाठक, कानी कुसरुति, अनुजा साठे, सुशील पांडे, दिब्येंदु भट्टाचार्य और सोहम शाह जैसे शानदार कलाकार अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। सीरीज के नरेन कुमार और डिंपल खरबंदा ने बनाया है। फिलहाल अभी इसकी रिलीज डेट का ऐलान नही हुआ है। लेकिन ये सीरीज सोनी लिव एप पर स्ट्रीम होगी।
गौरतलब है कि साल 2021 में आई वेब सीरीज ‘महारानी’ को काफी पसंद किया गया था। वहीं ‘महारानी 2’ ने भी साल 2022 में दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। अब ‘महारानी’ का तीसरा सीजन दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए लौट रहा है।

 

फैंस कर रही रिलीज का इंतजार

साथ ही कहती हैं ‘हम चौथी फेल थे तो आपकी नाक में दम कर दिए थे। ग्रेजुएट हो जाएंगे तो क्या होगा आप लोगों का’. ‘महारानी 3’ एक राजनीतिक ड्रामा सीरीज़ है, जिसकी कहानी हुमा और पूरी टीम के लिए एक ईद-गिर्द घूमती है। पहले दो सीजन में हुमा ने ‘रानी भारती’ का किरदार निभाया, जिसने राजनीति की दुनिया में अपनी ताकत से दर्शकों का दिल जीत लिया था। ऐसे में अब इस सीरीज का नया सीजन धमाल मचाने के लिए एकदम तैयार है। फिलहाल, सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *