Lava Blaze Curve 5G

Lava Blaze Curve 5G Launch Date in India: 15000 से कम कीमत में लांच होने वाला है ये Curved डिस्प्ले वाला फ़ोन वो भी 12 GB RAM के साथ।

Lava Blaze Curve 5G Launch Date in India: लावा स्मार्टफोन निर्माता कंपनी भारत में पैर जमाने के लिए अपनी नए 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है आपको बता दें कि इस फोन का नाम Lava Blaze Curve 5G होने वाला है इसके बारे में सुनील राणा ने ट्वीट करके जानकारी दी है उन्होने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए इस फोन के नाम के बारे में बताया है इस से ये जानकारी सामने आई है कि लावा कंपनी का Blaze सीरीज का स्मार्टफोन जल्द ही आने वाला है आज से कुछ महीने पहले इस कंपनी ने लावा ब्लेज 2 5G को लॉन्च किया था चलिए दोस्तों Lava Blaze Curve 5G Launch होने से पहले इसके सभी फीचर्स के बारे में जान लेते हैं।

 

 

 

 

 

Lava Blaze Curve 5G Launch Date in India

Lava Blaze Curve 5G Launch के बारे में लावा कंपनी के प्रेसिडेंट सुनील रैना ने जानकारी दी थी उन्होंने सबसे पहले अपनी पोस्ट में इस फोन का नाम लिखकर और लावा के यूजर को बताया कि यह मोबाइल कब आने वाला है लोगों ने इस पोस्ट पर भर-भर कर कमेंट किए लेकिन आपको जानकारी के लिए बता दें, द मोबाइल इंडियन ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि लावा ब्लेज कर्व 5G भारत में फरवरी 2024 यानी अगले महीने किसी समय लॉन्च होगा।

 

Lava Blaze Curve 5G Specifications

बात की जाये इसके स्पेसिफिकेशन की तो Android v13 पर बेस्ड इस फ़ोन में मीडियाटेक डाईमेंसिटी के चिपसेट के साथ Octa Core का प्रोसेसर दिया जायेगा। यह फ़ोन दो कलर आप्शन के साथ आएगा, जिसमे ग्लास ब्लू और ग्लास ग्रीन कलर शामिल होंगे। इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 5000 mAH का बड़ा और दमदार कैमरा के साथ और भी कई सारे फीचर्स मिलेंगे, जो निचे टेबल दिए गये है।

Specifications

Display 6.65 Inch FHD+, 90Hz Refresh Rate And 180Hz Touch Sampling Rate, 1600×720 Resolution, Punch Hole Dislpay
Camera Rear Primary 50MP Camera + 2MP Micro Lens And Front 8MP Selfie Camera
Ram 4GB & 6GB
Internal Storage 64GB & 128GB
Headphone Jack 3.5mm
Battery & Charger 5000mAh Battery And 18W Fast Charger
Processor MediaTek Dimensity 6020
Fingerprint Sensor Avaliable
Charging Port USB Type-C
Network 5G Supported in India, 4G VoLTE, 3G, 2G

Lava Blaze Curve 5G Display

लावा ब्लेज़ कर्व 5G मोबाइल में काफी बेहतरीन फुल एचडी प्लस वाली डिस्प्ले को जोड़ा गया है इस डिस्प्ले का साइज 6.5 इंच का होने वाला है इसमें हमें 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा और 180Hz सैंपलिंग रेट दिया जाएगा इस स्क्रीन में 1600×720 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ पंच होल डिस्प्ले होने वाली है अगर इसमें पीके ब्राइटनेस की बात करें तो वह 1000nits के सपोर्ट के साथ आएगी।

 

Lava Blaze Curve 5G Camera

लावा ब्लेज़ कर्व 5G मोबाइल में फोटोग्राफी करने के लिए भी काफी बड़ी का कैमरा को लगाया है। इसमें पीछे की तरफ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। जो काफी बेहतरीन क्वालिटी के साथ वीडियो रिकॉर्डिंग और फोटोस क्लिक करता है। इसी के साथ ही 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल किया गया है।

 

Lava Blaze Curve 5G Ram & Storage

Lava Blaze Curve 5G को फ़ास्ट चलाने और डाटा को सेव रखने के लिए इसमें 6GB रैम के साथ 6GB वर्चुअल रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जायेगा। इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट देखने को नहीं मिलेगा।

 

Lava Blaze Curve 5G Price in India

Lava Blaze Curve 5G Release Date के बारे में जानकारी आपको मिल गयी होगी, न्यूज़ पोर्टल्स के मुताबिक बताया जा रहा है। की इस फ़ोन में दो स्टोरेज विकल्प देखने को मिलेंगे। जिसकी कीमत ₹16,990 से शुरू हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *