Kirti Sanon upcoming Movies

Kriti Sanon Upcoming Movies: आज हम आपको कृति सैनॉन की आने वाली कुछ फिल्मों के बारे में बताएंगे,आइए, इस लिस्ट पर एक नजर डालते है।

Kriti Sanon Upcoming Movies: आज हम आपको कृति सैनॉन की (Kriti Sanon Upcoming Movies) आने वाली कुछ फिल्मों के बारे में बताएंगे, जिनसे बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की उम्मीद है। आइए, इस लिस्ट पर एक नजर डालते है।

 

 

 

 

 Teri Baaton Menin Aisa Uljha Jiya

शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का कुछ दिनों पहले ही ट्रेलर रिलीज़ हुआ था। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक कंप्यूटर इंजीनियर आर्यन की कहानी है, जिसका किरदार शाहिद कपूर निभा रहे हैं। वहीं कृति एक रोबोट के किरदार में हैं, जिसका नाम सिफ्रा है। सिफ्रा एक बैटरी से चलने वाली रोबोट है

The Crew

“द क्रू” का पहला प्रोमो आ गया है और करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनॉन सबकी निगाहें खींच रही हैं! शुक्रवार को करीना, तब्बू और कृति के साथ ही फिल्म के मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर बेसब्री से इंतज़ार किए जा रहे फिल्म के पहले प्रोमो को शेयर किया। प्रोमो में तस्वीरों में तीनों ही एक्ट्रेस लाल वर्दी वाली फ्लाइट अटेंडेंट के रूप में नज़र आ रही हैं। वे पीठ करके एयरपोर्ट के अंदर चल रही हैं। तो तैयार हो जाइए फिल्म रिलीज़ के लिए!”

 Housefull 5

हाउसफुल 5 एक आने वाली बॉलीवुड कॉमेडी फिल्म है, जो हाउसफुल सीरीज की पांचवीं फिल्म होगी। इसका निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने अपने बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत किया है।

फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम, बॉबी देओल, कृति सैनॉन, जैकलीन फर्नांडीज, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े आदि शामिल हैं। फिल्म के निर्देशक ने रिलीज की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है। कहा जाता है कि यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे बड़ी मल्टी-स्टारर फिल्मों में से एक है।

कृति सैनॉन अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इनमें से “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” 9 फरवरी को रिलीज हो चुकी है, “द क्रू” 29 मार्च को रिलीज होगी और “हाउसफुल 5” के बारे में भी अभी ज्यादा जानकारी नहीं है। कृति सैनॉन की आने वाली फिल्में दर्शकों का दिल जीतने में सफल होंगी या नहीं, यह तो समय ही बताएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *