Kadak Singh Movie Report: कड़क सिंह मूवी में एक बार फिर से दिखेंगे सबके चहिते पंकज त्रिपाठी एक अलग अंदाज़ में

Kadak Singh Movie Report: पंकज त्रिपाठी की आने वाली नई मूवी कड़क सिंह का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है। पंकज त्रिपाठी की ये मूवी आजकल काफी चर्चा में है। इसमें आपको पंकज त्रिपाठी नए किरदार में नजर आएंगे।
फिल्म में पंकज त्रिपाठी अमनेशिया नामक बीमारी से ग्रस्त है और वह अपनी पुरानी बातें भूल जाते है। कड़क सिंह मूवी का ट्रेलर आजकल ट्रेंडिंग में है। कड़क सिंह ZEE-5 पर 8 दिसंबर को रिलीज़ होगी। ट्रेलर से पता चलता है की फिल्म कड़क सिंह /एके श्रीवास्तव (Pankaj Tripathi) के चारो और घूमती है। जो पुरानी बाते भूलने से ग्रसित है। कहानी में ट्विस्ट तब सामने आता है जब कड़क सिंह अस्पताल में भर्ती होता है जहा उसे अतीत के बारे में चार परस्पर विरोधी कहानियो का सामना करना पड़ता है जो उसे वास्तविकता पर सवाल उठाने पर सवाल करती है।

कहानी में एक और दिलचस्प बात ये भी है की कड़क सिंह का शिकार नहीं किया जा सकता है। संजना सांघी कड़क सिंह की बेटी की भूमिका में नजर आ रही है। जो अस्पताल में उनकी हेल्प करती है। दूसरी और पारवती थिरुवथु सब कुछ जानने वाली नर्स है जो सब जानती है की क्या हो रहा है। पंकज त्रिपाठी ने खुद कहा है की कड़क सिंह मेरे द्वारा निभाए गई सभी किरदारों से अलग है। आशा करते है की ये फिल्म भी पंकज त्रिपाठी जी की अन्य फिल्मो की तरह हिट रहेगी।

रिलीज की तारीख 08 दिसंबर 2023
भाषा: हिन्दी हिंदी
शैली थ्रिलर
कास्ट पंकज त्रिपाठी संजना संघि पार्वथी तिरुवोथु जया अहसान
निदेशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी
लेखक अनिरुद्ध रॉय चौधरीविरफ सरकरीऋतश शाह
संगीत शांतानु मोइत्रा
OTT प्लेटफार्म Zee5

 

Official Trailer:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *