Ram Mandir Ka Prashasd

How To Order Free Ram Mandir Prasad: घर बैठे पाए फ्री में राम मंदिर का प्रशाद बस करना होगा ये काम,जाने डिटेल्स।

How To Order Free Ram Mandir Prasad: अगर आप भी राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा की पूजा का प्रसाद खाना चाहते हैं। तो आपकी ये मुराद बिना अयोध्या गए भी पूरी हो सकती है। अब घर बैठे ही आप अपने एड्रेस पर प्रसाद मंगवा सकते हैं। 

 

 

 

 

इस समय भारत के सभी लोगों का ध्यान राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर है. 22 जनवरी का दिन शायद ही भारत कभी भूल पाएगा। लंबे इंतजार के बाद राम मंदिर का निर्माण हो पाया है। ऐसे में अब जब यहां प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी, तो वो पल सभी हिंदुओं के लिए अद्भुत होगा. राम मंदिर के इस अलौकिक पल का साक्षी बनने के लिए कई लोग अयोध्या जाने की तैयारी में हैं। लेकिन कई रामभक्त ऐसा कर पाने में असमर्थ है। उनके लिए ही ये खबर है।
इस समय भारत के सभी लोगों का ध्यान राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर है। 22 जनवरी का दिन शायद ही भारत कभी भूल पाएगा। लंबे इंतजार के बाद राम मंदिर का निर्माण हो पाया है। ऐसे में अब जब यहां प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी, तो वो पल सभी हिंदुओं के लिए अद्भुत होगा। राम मंदिर के इस अलौकिक पल का साक्षी बनने के लिए कई लोग अयोध्या जाने की तैयारी में हैं। लेकिन कई रामभक्त ऐसा कर पाने में असमर्थ है। उनके लिए ही ये खबर है।
अगर आप भी रामलला के प्राण प्रतिष्ठा की पूजा का प्रसाद खाना चाहते हैं तो आपको अयोध्या जाने की जरुरत नहीं है। आप घर बैठे ही इस पहली पूजा का प्रसाद अपने एड्रेस अपर मंगवा सकते हैं।. इसके लिए सिर्फ आपको ऑनलाइन प्रसाद की बुकिंग करनी होगी। फिर एक हफ्ते के अंदर आपके घर पर ही इस प्रसाद को पहुंचा दिया जाएगा।

 

 

इस वेबसाइट से करें बुकिंग

राम मंदिर का प्रसाद घर पर खाने का अवसर देने के लिए खादी ऑर्गेनिक नाम की वेबसाइट सामने आई है। इस साइट का दावा है कि वो आपके घर तक राम मंदिर की पूजा का प्रसाद पहुंचा देगा। खादी ऑर्गेनिक एक प्राइवेट कंपनी है जिसके कर्मचारी प्रसाद लेकर मंदिर जायेंगे। वहां उसका भोग लगवाएंगे। उसके बाद वही भोग सभी के घर तक भेजा जाएगा। बात अगर वेबसाइट की ऑथेंटिसिटी की करें, तो खादी ऑर्गेनिक DrillMaps India Private Limited का अंग है। ये कंपनी भारत में बने आर्गेनिक सामानों की सेल अमेरिका और कनाडा में करती है। इस कंपनी के फाउंडर आशीष सिंह है, जो अभी फेसबुक की पैरेंट कंपनी मेटा के सॉफ्टवेयर डेवलपर भी है।

ये रही बुकिंग की सारी प्रॉसेस

राम मंदिर के प्रसाद की ऑनलाइन बुकिंग के लिए आपको सबसे पहले khadiorganic.com पर जाना है।

*यहां सबसे ऊपर ही आपको फ्री प्रसाद लिखा दिखाई देगा।

*उसपर क्लिक करते ही आपको अपने मोबाइल नंबर के अलावा अपना एड्रेस भरना है, जहां आप प्रसाद मंगवाना चाहते हैं।

*घर पर डिलीवरी के लिए आपको 51 रुपए का चार्ज देना होगा।

*अगर आप ये 51 रुपए भी खर्च नहीं करना चाहते तो आप अपने शहर के फ्री डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर पर क्लिक करें।

*इसमें आपको वो सारे सेंटर पता चल जायेंगे जहां फ्री में प्रसाद वितरण किया जाएगा। लेकिन वहां आपको जाकर प्रसाद लेना होगा।

 KHADI ORGANIC की वेबसाइट 

राम प्रसाद के लिए आपको गूगल पर जाना है और KHADI ORGANIC टाइप करना है। इसके बाद आपको सबसे ऊपर खादी ऑर्गेनिक की वेबसाइट दिख जाएगी।

यहां आपको फ्री प्रसाद का ऑप्शन शो होगा। इस ऑप्शन पर क्लिक करें।इसके बाद आपको ऐड टू कार्ट और Buy now का ऑप्शन मिलेगा।
आप Buy now पर क्लिक करें और अपने लिए प्रसाद ऑर्डर कर सकते हैं। हो सकता है कि आपको इसके प्रोसेसिंग में थोड़ा इंतजार करना पड़े। अपना पूरा एड्रेस भरें और मांगी गई डिटेल्स सावधानी से भरें।

डिलीवरी मिलने में हो सकती है देरी

जैसा कि ऊपर भी बताया गया है कि संभावना है कि आपका ऑर्डर कंफर्म होने में समय लग सकता है। इस वेबसाइट पर दी जानकारी के मुताबिक, आप अपने ऑर्डर के कंफर्म होने के बाद उसे 22 जनवरी के बाद ही ट्रैक कर पाएंगेजैसा कि ऊपर भी बताया गया है कि संभावना है कि आपका ऑर्डर कंफर्म होने में समय लग सकता है। इस वेबसाइट पर दी जानकारी के मुताबिक, आप अपने ऑर्डर के कंफर्म होने के बाद उसे 22 जनवरी के बाद ही ट्रैक कर पाएंगे।
इसके अलावा वेबसाइट आपको केवल एक ही प्रसाद का डिब्बा मुफ्त में डिलीवर कर सकती है। अगर आपको ऑर्डर प्लेस करने के बाद कोई कंफर्मेशन मैसेज या किसी भी तरह की कोई अपडेट नहीं मिलती है तो आप इनके कॉन्टेक्ट नंबर पर भी कॉल या मैसेज कर सकते हैं। एक बात का ध्यान रखें कि आपको इसके लिए किसी भी तरह की ट्रांजेक्शन नहीं करनी है।

अगर अभी भी कोई कंफ्यूजन है तो ये वीडियो देख लें-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *