Honda Activa 7G

Honda activa 7G: होंडा की तरफ से आने वाली यह एक धाकड़ स्कूटी साबित होने वाली है इसमें नई टेक्नोलॉजी के सारे फीचर देखने मिल सकते हैं।

Honda activa 7G : भारतीय बाजार में होंडा एक्टिवा 7g के लॉन्च को लेकर बहुत सी चर्चा सामने आ रही है। यह स्कूटी 2024 के अंत तक भारतीय बाजार में देखने मिलने वाली है और उसके साथ ही इसमें 124 सीसी का इंजन दिया जाने वाला है। होंडा की तरफ से आने वाली यह भी एक और धाकड़ स्कूटी साबित होने वाली है इसमें नई टेक्नोलॉजी के सारे फीचर देखने मिल सकते हैं। और यह एक बहुत लाजवाब स्कूटी साबित होने वाली है जो इस सेगमेंट में आने वाली और सभी स्कूटी को कड़ी टक्कर देगी। आगे होंडा एक्टिवा 7g की लॉन्च और सभी जानकारी दी गई है।

 

 

 

 

 

 

 Honda activa 7G Price in India

अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के कीमत की बात करें तो कंपनी द्वारा इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन राइडर द्वारा यह जानकारी सामने आई है कि इस 80 हजार से 1 लाख के बजट में लॉन्च किया जाएगा।

 Honda activa 7G Launch in India

अगर इस स्कूटी के लॉन्च की बात करें तो इस स्कूटी के लॉन्च को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन बाइक एक्सपर्ट अनुसार इस 2024 से 25 के बीच में लॉन्च किया जाएगा।

 Honda activa 7G Feature list

अगर इस स्कूटर के फीचर की बात करें तो इसमें नई टेक्नोलॉजी के बहुत से फीचर देखने मिलने वाले हैं जैसे एक इंस्ट्रूमेंट कंसोल डिस्प्ले,उसके साथ ही स्पीडोमीटर,ओडोमीटर,ट्रिप मीटर,ब्लूटूथ कनेक्टिविटी,मोबाइल फोन कनेक्टिविटी,सीट के नीचे स्टोरेज,जैसे बहुत सी सुविधा इस बाइक में दी जाती है।

 Honda activa 7G Design

इस स्कूटी के डिजाइन की बात करें तो इस स्कूटी को काफी हद तक होंडा एक्टिवा 6G की तरह बनाया गया है। उसकी जासूसी छवि में इसेसफेद और ब्लू और लाल कलरों के कांबिनेशन के साथ देखा गया है। जिसमें यह एक बहुत शानदार स्कूटी के रूप में दिखाई दे रही है।

Honda activa 7G Engine

होंडा एक्टिवा 7g को पावर देने के लिए इसमें सामने की ओर 124 सीसी का लिक्विड गोल्ड का स्टॉक का bs6 इंजन दिया जाने वाला है।और यह इंजन एक स्कूटी के लिए बहुत बेहतरीन साबित होता है।और उसके साथ ही इसमें 6 से 12 लीटर तक की फ्यूल कैपेसिटी देखने मिल सकती है।

Honda activa 7G Rivals

होंडा एक्टिवा 7G का मुकाबला भारतीय मार्केट में लांच होने के बाद टीवीएस IQUBE, EV. Hero Electric Atria और TVS Jupiter. जैसी बाइक से होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *