Guntur Karam

 Guntur Kaaram OTT Release Date: महेश बाबू की हालिया फिल्म गुंटूर कारम थिएटर्स के बाद ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है,अनाउंसमेंट हो गई कि फिल्म ओटीटी पर कब आ रही है?

Guntur Kaaram OTT Release Date: महेश बाबू की हालिया फिल्म गुंटूर कारम थिएटर्स के बाद ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है। त्रिविक्रम श्रीनिवास के निर्देशन में बनी फिल्म 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। मूवी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई कर रही है। आज अनाउंसमेंट हो गई कि फिल्म ओटीटी पर कब आ रही है।

 

 

 

 

 Guntur Kaaram OTT Release Date

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की एक्शन थ्रिलर ‘गुंटूर कारम’ (Guntur Kaaram) ने साल 2024 की शुरुआत शानदार कमाई के साथ की थी। अब महीने भर के अंदर फिल्म ओटीटी पर उतरने के लिए एकदम तैयार है। 12 जनवरी 2024 को ‘हनु मैन’, ‘कैप्टन मिलर’ और ‘मैरी क्रिसमस’ जैसी फिल्मों के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। क्लैश के बावजूद महेश बाबू की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया। 24 दिन बाद भी फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। बड़े पर्दे से हटने से पहले फिल्म कब ओटीटी पर आएगी, इसकी डेट भी सामने आ गई है।

गुंटूर कारम का ओटीटी पर होगा धमाल

अगर आपने बाय चांस ‘गुंटूर कारम’ थिएटर्स में मिस कर दी है या फिर आप दोबारा इस फिल्म का लुत्फ उठाने के लिए बेकरार हैं तो फिर फिक्र करने की जरूरत नहीं है। आपको फिर से थिएटर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी, क्योंकि वैलेंटाइन वीक में फिल्म खुद ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। 4 फरवरी 2024 को फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है।
गुंटूर कारम’ महीने भर के अंदर ही सिनेमाघरों से हटकर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netlix) पर रिलीज होने जा रही है।
फिल्म को नेटफ्लिक्स पर तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में स्ट्रीम किया जाएगा। आप इसे 9 फरवरी 2024 से इसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। नेटफ्लिक्स ने एलान करते हुए कैप्शन में लिखा है, “यहां बहुत गर्मी होने वाली है, क्योंकि राउडी रमन यहां आग लगा रहे हैं।”

गुंटूर कारम का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

तेलुगु एक्शन थ्रिलर ‘गुंटूर कारम’ एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो गुंटूर शहर का अंडरवर्ल्ड है। उसे एक ऐसी लड़की से प्यार हो जाता है, जो एक जर्नलिस्ट है और गैर-कानूनी चीजों का पर्दाफाश करती है। फिल्म ने 41 करोड़ के साथ शानदार ओपनिंग की थी। हालांकि, धीरे-धीरे फिल्म की कमाई में गिरावट आई, लेकिन 24 दिन के अंदर इस मूवी ने 124 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

 12 जनवरी को रिलीज हुई थी ‘गुंटूर कारम’

महेश बाबू की फिल्म ‘गुंटूर कारम’ 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसे त्रिविक्रम ने लिखा और डायरेक्ट किया है. फिल्म में महेश बाबू के एक्शन अवतार को काफी पसंद किया गया. ‘गुंटूर कारम’ में महेश बाबू के अलावा श्रीलीला, रम्या कृष्णन, जयराम, प्रकाश राज और जगपति बाबू जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के मुताबिक, महेश बाबू की फिल्म ‘गुंटूर कारम’ ने पहले दिन वर्ल्वाइड बॉक्स ऑफिस पर 82.08 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था और अब तक ये फिल्म दुनियाभर में 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *