Deepika Padukone

Deepika Padukone Palak Tiwari: दीपिका पादुकोण के सामने पलक तिवारी ने रेड साड़ी में ढाया कहर,फैंस को आया पसंद आया लुक।

Deepika Padukone Palak Tiwari: एक इवेंट में जब दीपिका पादुकोण शरीक हुईं, तो सभी की नजरें उनके एलिगेंट लुक पर जा थमीं। हालांकि, ये अलग बात है कि इसी कार्यक्रम में जब श्वेता तिवारी की लाडली ने एंट्री मारी, तो उनका लुक इतना सेंसेशनल लगा कि कुछ ही देर में इस अदाकारा के फोटो और वीडियोज वायरल हो गए।
दीपिका पादुकोण बीटाउन की सबसे स्टाइलिश हसीनाओं में से एक मानी जाती हैं। चाहे वो वेस्टर्न वेअर में हों या फिर ट्रडिशनल, सभी में उनके लुक्स चर्चा का विषय बन जाते हैं। वैसे ये मानना पड़ेगा कि जिस तरह से ये बाला साड़ी को कैरी करती है। उसका मुकाबला किसी और के लिए कर पाना मुश्किल है। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि उन्हें इस डिपार्टमेंट में पटखनी नहीं मिल सकती।
जैसे कुछ दिन पहले ही हुए एक कार्यक्रम में एक बार फिर से दीपिका अपने एलिगेंट साड़ी लुक से इम्प्रेस करने में कामयाब तो रहीं।, पर रेड कार्पेट लुक के मामले में उन पर श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जबरदस्त भारी पड़ने में कामयाब रही। दीपिका ने एक बार फिर से अपने फेवरेट फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन की साड़ी पहनी थी। सिल्क के नीले धागों से तैयार इस ट्रडिशनल ड्रेप पर सिल्वर थ्रेड वर्क था। जिससे ओवरऑल फ्लोरल पैटर्न क्रिएट किया गया था। इसके साथ अदाकारा ने फुल स्लीव्स का ब्लाउज पेयर किया था, जिसमें पीछे बैकलेस डीटेल दी गई थी।
चोकर नेकलेस और जूड़ा बांध किया लुक को राउंड ऑफ

दीपिका ने साड़ी के साथ गोल्डन चोकर नेकलेस पेयर किया था। उनके ईयररिंग्स भी इसी के मैचिंग के थे। शार्प फीचर्स की मालकिन इस बाला ने बालों को जूड़े में बांधा था, जो उनके चेहरे और नेकलेस को और उभारने में मदद कर रहा था।

 बनारसी साड़ी में दीपिका का क्लासी लुक

उमंग इवेंट में पलक तिवारी भी साड़ी पहनकर पहुंची थीं। लेकिन उनका ये ट्रडिशनल लुक मॉर्डन तड़के के साथ सामने आया। इस न्यूली डेब्यू करने वाली अदाकारा ने शिमरी फैब्रिक से तैयार साड़ी पहनी थी। ये रंग उन पर काफी खिल रहा था। वहीं फैब्रिक का शिमर इसे इवेंट के लिए परफेक्ट चॉइस बनाता लगा।पलक के लुक में सिजल जोड़ने का काम उनका ब्लाउज कर रहा था। प्लंजिंग नेकलाइन और शीयर पल्ला, जबरदस्त टीज करता लगा। वहीं पलक की मिनिमल जूलरी, न्यूड टोन मेकअप और रोमांटिक बन, इस लुक को और फ्लॉलेस बना गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *