Ankita Laukhande

 Bigg Boss 17 Vicky Jain dances with Ayesha Khan: बिग बॉस में विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे को छोड़कर आयशा के साथ किया डांस, फैंस को आया गुस्सा,हुए ट्रोल्स का शिकार।

Bigg Boss 17 Vicky Jain dances with Ayesha Khan: बिग बॉस 17 शो के शुरुआत से विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच काफी लड़ाई हुई है। अब एक बार फिर लगता है विक्की भईया ने घर के अंदर अपनी ही बीवी को अनदेखा कर दिया है। कप्तानी टास्क के दौरान वह किसी और हसीना के साथ डांस करते नजर आते हैं।

 Bigg Boss 17 Vicky Jain dances with Ayesha Khan:

कलर्स टीवी का जाना-माना शो बिग बॉस 17 हर गुजरते दिन के साथ रोमांचक होता जा रहा है। अभी बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क हुआ था। इससे पहले मुनव्वर फारुकी घर के पहले कप्तान बने थे और उसके बाद ईशा मालवीय ने उनकी गद्दी संभाली थी। अब घर के इस हफ्ते के कप्तान के लिए नया टास्क हुआ। टास्क के दौरान देखा गया की ऑरा गाना गाना है और सभी झूमते नजर आते हैं। इसी टास्क के दौरान नेटिजन्स ने देखा कि अंकिता लोखंडे को भूलकर विक्की जैन किसी और हसीना को बाहों में लेकर डांस करते नजर आते हैं। आइए पूरी रिपोर्ट पर नजर डालते हैं।
हम सभी ने देखा है कि शो के शुरुआत से विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच काफी लड़ाई हुई है। टीवी अभिनेत्री अंकिता हमेशा विक्की को बोलती नजर आती है कि तू मुझे वसमय नहीं देता है और ना ही तुझे मेरी चीजों से फरक पड़ता है। अब एक बार फिर लगता है विक्की भईया ने घर के अंदर अपनी ही बीवी को अनदेखा कर दिया है। कप्तानी टास्क के दौरान ऑरा गाना गाता है और सब उस पर डांस करते नजर आते हैं। लेकिन इसी बीच देखा गया कि विक्की जैन, आयशा को बाहों में लेकर रोमांटिक डांस करते हैं। इस वीडियो के सामने आते ही नेटीजंस ने विक्की को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *