Nayak 2Update

Nayak 2 Update: 23 साल बाद बनने जा रहा है ‘नायक’ का दूसरा पार्ट, फिल्म को कोई और नहीं बल्कि ‘पठान’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद बनाने वाले हैं।

Nayak 2 Update :सिद्धार्थ आनंद ‘नायक’ के सीक्वल पर साल 2024 के अंत में काम शुरू करेंगे।  ‘नायक’ के सीक्वल में एक्शन के साथ-साथ ड्रामा और तुकबंदी वाले डायलॉग्स होंगे।

 

 

 

 

 

Nayak 2 Update

अनिल कपूर की फेमस पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म का सीक्वल आने वाला है। जी हां, 23 साल बाद ‘नायक’ का दूसरा पार्ट बनने जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म को कोई और नहीं बल्कि ‘पठान’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद बनाने वाले हैं। मिलन लुथरिया के साथ मिलकर सिद्धार्थ आनंद ‘नायक 2’ का डायरेक्शन करेंगे। वहीं रजत अरोड़ा फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं। आइए ‘नायक 2’ की कहानी के बारे में आपको थाेड़ा और विस्तार में बताते हैं।

 एक्शन के साथ-साथ होगा फुल ऑन ड्रामा

फिल्म से जुड़े सूत्र ने पिंकविला को बताया कि मेकर्स ‘नायक’ के सीक्वल को बड़े स्केल की कमर्शियल एंटरटेनर फिल्म बनाने का सोच रहे हैं। वे इस फिल्म में एक्शन का तड़का तो लगाएंगे ही, लेकिन इसे टिपिकल एक्शन फिल्म की तरह नहीं बनाएंगे। इसमें फुल डायलॉग-बाजी और ड्रामा होगा। बता दें, ‘वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई’, ‘द डर्टी पिक्चर’ और ‘कच्चे धागे’ जैसी फिल्में बना चुके मिलन लुथरिया तुकबंदी वाले डायलॉग्स के लिए ही जाने जाते हैं।

 ऐसी होगी फिल्म की स्टार कास्ट

साल 2001 में आई ‘नायक’ में अनिल कपूर, रानी मुखर्जी और अमरीश पुरी ने अहम भूमिका निभाई थी। हालांकि, रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि मेकर्स ‘नायक’ के सीक्वल के लिए नई कास्ट लाने वाले हैं। अभी तक किसी भी एक्टर का नाम सामने नहीं आया है। लेकिन हां, पिछले साल एक फैन ने अनिल और बॉबी देओल की फोटो पर कमेंट कर नायक के सीक्वल के बारे में पूछा था। तब अनिल ने जवाब में कहा था, ‘जल्दी बन रही है।’ इस जवाब की वजह से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फिल्म बॉबी और अनिल दिखाई दे सकते हैं। हालांकि, अभी तक कुछ कन्फर्म नहीं है।

कब शुरू होगी शूटिंग?

सिद्धार्थ आनंद इस वक्त जयदीप अहलावत और सैफ अली खान की Jewel Thief में व्यस्त हैं। उनके पास शाहरुख खान और सुहाना खान की फिल्म ‘किंग’ एक्शन सीक्वेंसेज की भी जिम्मेदारी है। इनके अलावा, उनके पास टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘रैम्बो’ भी है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसे में वे ‘नायक’ के सीक्वल पर साल 2024 के अंत में काम शुरू करेंगे।

 नहीं होगा कोई बड़ा स्टार

नायक के सीक्वल में निर्माता मूल फिल्म के कलाकारों को ही दोहराएंगे, या किसी नए कलाकार को कास्ट करेंगे, इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इतना तो तय है कि सिद्धार्थ और मिलन इस फिल्म को किसी बड़े सितारे के साथ ही बनाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *