Nora Fatehi

Nora Fatehi Troll: नोरा फतेही ने इंडस्ट्री में अपने डांस के दम पर अपनी खास पहचान बना ली है,सोशल मीडिया पर ये वीडियो आने के बाद नोरा ट्रोल्स के निशाने पर हैं।

Nora Fatehi Troll: नोरा फतेही ने इंडस्ट्री में अपने डांस के दम पर अपनी खास पहचान बना ली है। एक्ट्रेस कई बड़े टीवी डांस रियेलिटी शोज को होस्ट कर चुकी हैं और अब उनका एक वीडियो चर्चा में है। जिसे लेकर वह ट्रोल्स के नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की सुपर ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर रिवीलिंग कपड़ों में देखा जाता है। साथ ही वह अपने डांस के लिए भी काफी मशहूर हैं। अक्सर नोरा फतेही अपने डांस से फैंस को पागल करती आई हैं। अपने डांस के दम पर ही नोरा ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है। कई फिल्मों के साथ म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं और साथ ही कई डांस रियेलिटी शो भी जज कर चुकी हैं। अब नोरा का एक और वीडियो सुर्खियों में है, जिसमें एक्ट्रेस को कुछ ऐसा करते देखा गया, जिससे लोगों का पारा चढ़ गया है।

Nora Fatehi Troll

अपने इस डांस वीडियो को लेकर नोरा फतेही ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। वीडियो एक चर्चित डांस रियेलिटी शो का है, जिसमें नोरा एक बॉडी हगिंगि ग्रे ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस दौरान वह स्टेज पर डांस करती हैं और तभी कुछ ऐसा कर देती हैं कि शो में मौजूद जज भी हैरान रह जाते हैं। रैमो डिसूजा नोरा का ये अंदाज देखकर अपनी हैरानी जाहिर किए बिना नहीं रह पाते। वहीं सोशल मीडिया पर ये वीडियो आने के बाद नोरा ट्रोल्स के निशाने पर हैं।
दरअसल, ये वीडियो डांस रियेलिटी शो ‘डांस प्लस प्रो’ का है, जिसमें नोरा बतौर स्पेशल गेस्ट शामिल हुई थीं। इस शो को रेमो डीसूजा, पुनीत पाठक और शक्ति मोहन जज करते हैं। शो में नोरा ‘नाच मेरी रानी’ पर स्टेज में परफॉर्मेंस दे रही होती हैं। तभी वह बोतल में लिया पानी अपने ऊपर उड़ेलने लगती हैं। नोरा का यह बोल्ड मूव जहां कुछ लोगों को हैरान कर रहा है तो कुछ के गुस्से का कारण बन गया है।
सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए यूजर नोरा को निशाने पर ले रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘नेशनल टेलीविजन पर आज-कल ये सब भी टेलीकास्ट हो रहा है क्या?’ एक और ने लिखा- ‘मैं नोरा के ग्रेस और टैलेंट की वजह से उनकी फैन थी, लेकिन उनके इस डांस परफॉर्मेंस ने बहुत निराश किया। क्या ये इस तरह के डांस के लिए सही प्लेटफॉर्म है.’ एक और यूजर ने लिखा- ‘ये बिलकुल भी फैमिली फ्रैंडली नहीं है। ये सब क्या चल रहा है?’ एक ने लिखा- ‘नेशनल टीवी पर ऐसे कौन नाचता है?’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *