Pushpa 2 Allu Arjun Look Leak

Pushpa 2 Allu Arjun Look Leak:  पुष्पा 2′ से अल्लू अर्जुन की तस्वीर हुई लीक!लीक हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर हो गई वायरल।

Pushpa 2 Allu Arjun Look Leak: पुष्पा 2′ से अल्लू अर्जुन का लुक फिल्म सेट से लीक हो गया है। लीक हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

 

 

 

 

Pushpa 2 Allu Arjun Look Leak

अल्लू अर्जुन, जो ‘पुष्पा: द रूल’ की शूटिंग कर रहे हैं, शूटिंग स्थल से एक लीक तस्वीर ऑनलाइन सामने आने के बाद एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर ट्रेंड कर रहा है। फोटो में अर्जुन को ‘गंगम्मा थल्ली’ अवतार में देखा जा सकता है, जिसे फर्स्ट-लुक पोस्टर में भी शेयर किया गया था। सुकुमार द्वारा निर्देशित, ‘पुष्पा: द रूल’ अगस्त 2024 में सिनेमाघरों में भव्य रिलीज के लिए तैयार है।

 पुष्पा 2′ से अल्लू अर्जुन की तस्वीर हुई लीक!

फ़र्स्ट-लुक पोस्टर में, अल्लू अर्जुन ने एक महिला के रूप में कपड़े पहने हुए हैं, जैसा कि कहा जाता है कि वह ‘गंगम्मा तल्ली जथारा’ में भाग ले रहे हैं, जो कि तिरुपति में प्रचलित एक अनुष्ठान है। हर साल ‘गंगम्मा तल्ली जथारा’ एक सप्ताह तक मनाया जाता है। अंतिम दिन के दौरान, पुरुष महिलाओं के रूप में तैयार होते हैं और गंगम्मा के रूप में दिखाई देते हैं। देवता बुराई का नाश करने वाले हैं।

‘पुष्पा: द रूल’ के बारे में सब कुछ

फिल्म में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में संगीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता देवी श्री प्रसाद ने दिया है। अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा 2’ इस साल रिलीज होने वाली है। साउथ सुपस्टार इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। अभी न तो फिल्म का टीजर आया है और ना ही कोई गाना रिलीज हुआ है, लेकिन इससे पहले ही सेट से उनकी एक फोटो लीक हो गई है। ‘पुष्पा 2′ के सेट से लीक हुई ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।
पुष्पा 2’ के सेट से लीक हुई इस वायरल फोटो में अल्लू अर्जुन को ‘गंगम्मा थल्ली’ अवतार में देखा जा सकता है। ये वही लुक है जिसे फिल्म के फर्स्ट-लुक पोस्टर में भी शेयर किया गया था। इस तस्वीर में सुपरस्टार ब्लू कलर की बनारसी साड़ी पहने कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। लीक हुई फोटो पर फैंस भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

क्या है ‘गंगम्मा तल्ली जथारा’?

अल्लू अर्जुन ने ‘गंगम्मा तल्ली जथारा’ लुक की बात करें तो ये ‘गंगम्मा तल्ली जथारा’ तिरुपति का फेमस रिचुअल है जो हर साल एक हफ्ते तक मनाया जाता है। इसके आखिरी दिन पुरुष महिलाओं की तरह सजते-संवरते हैं और गंगम्मा की तरह दिखाई देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *