love and war

Love And War Movie: फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म का फैंस कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार, संजय लीला भंसाली की फिल्म में है ये तीन सुपरस्टार।

Love And War Movie: हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच निर्देशक की अगली मूवी का का एलान हो गया है जिसका टाइटल लव एंड वॉर है। खास बात ये है कि इस मूवी में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) रणबीर कपूर और विक्की कौशल अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

 

 

 

 

 Sanjay Leela Bhansali Love And War

संजय लीला भंसाली को निर्देशक हैं, जिनकी फिल्मों का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है। फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की अपार सफलता के बाद अब संजय वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

 संजय लीला भंसाली की फिल्म में ये तीन सुपरस्टार

लंबे समय से इस बात को लेकर चर्चा काफी तेज थी आखिर कब संजय लीला भंसाली अपने अगली फिल्म का एलान करेंगे। ऐसे में बुधवार 24 जनवरी को विक्की कौशल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर संजय की अपकमिंग फिल्म की डिटेल्स शेयर कर फैंस की एक्साइटमेंट को बड़ा दिया है।

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म के पोस्ट को शेयर कर विक्की ने लिखा है- आखिरकार मेरा सपना सच हो गया है। इस पोस्ट में संजय की लव एंड वॉर का नाम और रिलीज डेट लिखी है, साथ ही नीचे आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल के सिग्नेचर नजर आ रहे हैं।

मूवी की रिलीज डेट

गौर करें इस मूवी की रिलीज डेट की तरफ क्रिसमस 2025 के अवसर पर संजय लीला भंसाली की ये लव एंड वॉर मूवी बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद फैंस की उत्सुकता का स्थिर काफी बढ़ गया है और सोशल मीडिया पर लव एंड वॉर की चर्चा भी तेज हो गई है। सिर्फ इतना ही नहीं रणबीर कपूर ने तो निर्देशक की मूवी सांवरिया से हिंदी सिनेमा में कदम रखा। ऐसे में विक्की कौशल के लिए ये एक बेहद बड़ा ब्रेक माना जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *