Manara Chopra

Bigg Boss 17 Mannara Chopra Fees: आइये जानते है कितनी फीस ले रही है मनारा इस शो से,बिग बॉस 17 से मनारा चोपड़ा की तगड़ी फॉलोइंग बन गई है।

Bigg Boss 17 Mannara Chopra Fees: विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 की फाइनल की रेस में मनारा चोपड़ा अंकिता लोखंडे मुनव्वर फारूकी अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी शामिल हो गये हैं। इन खिलाड़ियों में से कोई एक विनर बनेगा। हालांकि इनमें एक कंटेस्टेंट है जो फिनाले से पहले ही मालामाल हो गया है। जानिए वह कौन है और कितनी फीस ले रहा है।आइये जानते है कितनी फीस ले रही है मनारा इस शो से ।

 

 

 

 

 Bigg Boss 17 Mannara Chopra Fees

सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 17′ की पहली कंटेस्टेंट मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) थीं, जिन्होंने शो में एंट्री की थी। उतार-चढ़ाव से भरी जर्नी के साथ मनारा ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है। वह शो की हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट भी हैं।बिग बॉस 17’ में कुल 17 कंटेस्टेंट ने एंट्री मारी थी, जिसमें चार वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट भी शामिल हैं। इनमें से अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी  अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी।

 

बिग बॉस 17 से मनारा चोपड़ा की तगड़ी फॉलोइंग

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में नजर आईं मनारा चोपड़ा ने जब ‘बिग बॉस सीजन 17’ में एंट्री की थी तो लोग उन्हें परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बहन के रूप में जानी जाती थीं, लेकिन तीन महीने के अंदर मनारा ने अपनी खुद की पर्सनैलिटी बनाई और आज उनकी एक तगड़ी फैन-फॉलोइंग बन गई है।

 

बिग बॉस 17 में मनारा चोपड़ा की फीस

बात करें मनारा चोपड़ा की फीस की तो वह अंकिता, मुनव्वर और बाकी कंटेस्टेंट्स से ज्यादा पैसे वसूल रही हैं। पहले एक रिपोर्ट सामने आई थी कि शो में सबसे ज्यादा फीस चार्ज कर रही हैं। कहा जा रहा था कि वह एक हफ्ते के 12 लाख रुपये फीस चार्ज कर रही हैं। हालांकि, सियासत डॉट कॉम के मुताबिक, अंकिता नहीं, मनारा हाएस्ट पेड कंटेस्टेंट हैं। मनारा हर हफ्ते 15 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं।

फिनाले 28 जनवरी 2024 को होगा। शो के आखिर तक मनारा 2.2 करोड़ रुपये कमा लेंगी। शो की ट्रॉफी किसके हाथ में जाएगी, ये तो उसी दिन पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *