Fighter Movie Report: ह्रितिक रोशन और दीपिका की ‘फाइटर’ आख़िरकार रिलीज़ होने जा रही है, 4 बार बदल चुकी है रिलीज़ डेट

Fighter Movie Report: ह्रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जबरजस्त एक्शन मूवी आखिरकार रिलीज़ होने जा रही है।
ये इंडिया की पहली एरियल एक्शन मूवी है जो दर्शको को बेहद लुभाएगी। ह्रितिक रोशन की फिल्म फाइटर का टीज़र दिसंबर के पहले हफ्ते में आने वाला है
इस टीज़र के साथ ही फिल्म का प्रमोशन शुरू हो जाएगा जो 50 दिनों तक चलेगा। फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद है, फिल्म के प्रमोशन का मुख्य आकृषण म्यूजिक एल्बम पर होगा। फिल्म के गाने रोमांटिक, देशभक्ति और पार्टी गाने है।

Release Date:

इस फिल्म में ह्रितिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर एयरफोर्स पायलट की भूमिका में है। ये फिल्म 2024 में गणतंत्र दिवस पर रिलीज़ होगी, फाइटर को देश की पहली एरियल एक्शन ड्रामा फिल्म बताया जा रहा है। आपको बता दे की ये फिल्म 2021 में ह्रितिक रोशन के जन्मदिन पर रिलीज़ होने वाली थी उसके बाद 26 january 2023 में रिलीज़ की तारि निर्धारित की गयी फिर बदल कर 20 सितम्बर 2023 कर दी गयी थी अब एक बार फिर से एक नयी रिलीज़ डेट निर्धारित की गयी जो की 25 january 2024 दिन शुक्रवार को रिलीज़ होने का शुभ मुहूर्त निकला है .उम्मीद है इस बार ये फिल्म रिलीज़ होगी और दर्शक इसका लुफ्त उठा सकेंगे।

देश की पहली एरियल मूवी 4 बार बदली है Release Date:

फाइटर फिल्म में ह्रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण भारतीय वायुसेना के पायलट के रूप में दिखाए देंगे।
इस फिल्म में अनिल कपूर भी एहम भूमिका में है। फाइटर के निर्माता बने निर्देशक सिद्धार्त आनंद जो भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मो को बनाने के लिए जाने जाते है। भारत के शशत्र बलो को श्रद्धांजलि देने वाली ये फिल्म रिपब्लिक डे वीकेंड के लिए एक परफेक्ट रिलीज़ होगी।
सिद्धार्थ आनंद की ये तीसरी फिल्म है इस से पहले बैंग-बैंग और वॉर बना चुके है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *